Type Here to Get Search Results !

राजस्थान की इस लड़की के चौक छक्कों के आगे सूर्यकुमार यादव के चौके छक्के भी फेल

Barmer News : इन दिनों राजस्थान के रेतीले धोरों से खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की बेट से चौके छक्के बरसा रही हैं यह लड़की भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव की तरह ताबड़तोड़ चौके छक्के बरसा रही है यह सूर्यकुमार यादव की तरह 360-degree शॉट मार सकती हूं।

मुमल मेहर जिला स्तर पर क्रिकेट खेल चुकी है
राजस्थान के बाड़मेर जिले के छोटे से गांव कानासर की रहने वाली है यह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय कानासर में आठवीं क्लास में पढ़ती हैं इनकी महज उम्र 14 साल है मूमल एक बैटिंग के साथ एक अच्छी बॉलर भी है मूमल मेहर के भाई अब्दुल रज्जाक ने बताया कि यह जिला स्तर पर भी क्रिकेट खेल चुकी है।

 मूमल मैहर के पिताजी एक किसान हैं
मोहम्मद मेहर के पिताजी एक किसान है उनकी इतनी दयनीय स्थिति इतनी ठीक नहीं है कि वह किसी बड़ी क्रिकेट एकेडमी संस्थान में भेज सकें। उन्होंने कहा है कि अगर सरकार मदद करें तो देश के लिए बड़ा नाम रोशन कर सकती हैं। आगे उन्होंने बताया कि उनके चाचा की लड़की अनीशा भी जोधपुर में क्रिकेट एकेडमी से क्लास ले रही है।

कई बड़े मंत्री विधायक गणों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी वीडियो शेयर किए हैं
बाड़मेर शहर के सांसद मंत्री कैलाश चौधरी ने भी अपने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि वही लोग खामोश होते हैं अक्स,र जमाने में जिनके हुनर बोलते हैं केवल अवसर की जरूरत है बाकी ग्रामीण आंचल से आती है लड़की यह लड़की भी क्रिकेट में अपना दमखम आजमाने के लिए तैयार है।

पूरे भारत में खूब वायरल हो रहा है वीडियो
इस वीडियो को भारत के लोग अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और भारत क्रिकेट बोर्ड और भारत सरकार सिंह से इस लड़की को और इसके टैलेंट को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

 


Below Post Ad